+91-7512382917 | +91-7512632916

78वें स्वतंत्रता दिवस पर एमपीसीसीआई में अध्यक्ष-डॉ. प्रवीण अग्रवाल द्बारा किया गया ध्वजारोहण

ग्वालियर 16 अगस्त, 2024। 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मप्र चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री (MPCCI) के अध्यक्ष-डॉ. प्रवीण अग्रवाल द्बारा ‘चेम्बर भवन’ पर ध्वजारोहण किया गया। 

अध्यक्ष-डॉ. प्रवीण अग्रवाल द्बारा इस अवसर पर स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि आज हम 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। हमें जो आजादी मिली है, वह काफी संघर्षों एवं बलिदान के बाद प्राप्त हो सकी है, इसलिए हमें आजादी के मूल्यों को पहचानकर आगे बढना होगा। यही स्वतंत्रता सैनानियों के लिए हमारी सच्ची श्रद्घांजलि होगी। आपने कहा कि आज हमारा देश तेजी से आगे बढ रहा है और इससे हमारा ग्वालियर भी अछूता नहीं है। नया एयरपोर्ट, एलीवेटेड रोड, ग्वालियर-आगरा के बीच 6-लेन का निर्माण ग्वालियर में तेजी से बढते हुए विकास को प्रदर्शित करते हैं। 6-लेन का निर्माण होने से ग्वालियर से आगरा की दूरी मात्र एक घंटे में तय हो सकेगी और दिल्ली हम 3 घंटे में पहुंच सकेंगे। इस समय हमें सकारात्मक रूप से ग्वालियर के व्यापारिक-औद्योगिक एवं चहुंमुखी विकास में आगे बढना होगा। ग्वालियर में जीएसटी कमिश्‍नरेट तथा रजिस्ट्रार ऑफ कम्पनीज के ट्रिब्यूनल जैसे बड़े कार्यालय ग्वालियर में आएं। यह चेम्बर ऑफ कॉमर्स का सतत प्रयास होगा। आपने कहा कि ग्वालियर अंचल में औद्योगिक निवेश बढ रहा है। जेके टायर 617 करोड़ रूपये से उद्योग का विस्तार कर रही है। 800 करोड़ रूपये की ग्लास इण्डस्ट्री आ रही है। यह निवेश हमें इस बात के लिए प्रेरित करता है कि हम सकारात्मक रूप से आगे बढें और ग्वालियर का नाम प्रदेश ही नहीं वरन देश में रोशन हो। यह प्रत्येक व्यापारी व उद्योगपति का दायित्व है। हम अपने अधिकारों के साथ ही अपने दायित्व को भी याद रखेंगे तो हमें आगे बढने से कोई नहीं रोक सकता है। 

कार्यक्रम का संचालन मानसेवी सचिव-दीपक अग्रवाल द्बारा तथा आभार उपाध्यक्ष-डॉ. राकेश अग्रवाल द्बारा व्यक्त किया गया। 

इस अवसर पर संयुक्त अध्यक्ष-हेमन्त गुप्ता, मानसेवी संयुक्त सचिव-पवन कुमार अग्रवाल एवं कोषाध्यक्ष-संदीप नारायण अग्रवाल सहित पूर्वअध्यक्षद्बय-डॉ. वीरेन्द्र कुमार गंगवाल, जीडी लड्ढा, पूर्व संयुक्त अध्यक्ष-प्रशांत गंगवाल, पूर्व उपाध्यक्षद्बय-जीएल भोजवानी, पारस जैन, पूर्व मानसेवी संयुक्त सचिवद्बय-पीताम्बर लोकवानी, जगदीश मित्तल, पूर्व कोषाध्यक्षद्बय-कैलाश लहारिया, वसंत अग्रवाल तथा काफी संख्या में कार्यकारिणी समिति सदस्यगण एवं चेम्बर सदस्यगण उपस्थित रहे।

 

 

Reach Us at:
Madhya Pradesh Chamber of Commerce and Industry,
Chamber Bhawan, SDM Road, Gwalior, Madhya Pradesh, India

Email Us at: info@mpcci.in | pro@mpcci.in
Call Us at: +91-7512382917 | +91-7512632916

Subscribe to get updates
Facebook

 

 

Powered By: Esoftworld Softwares © . All rights reserved.